बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया फैमिली कोर्ट के जज पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

खगड़िया फैमिली कोर्ट के जज पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

KHAGARIA : खगड़िया व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट के तत्कालीन प्रधान न्यायाधीश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुफ्फसिल थाना के SHO ने पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या का प्रयास करने का मामला उस समय का है जब जवान इलाजरत था। अब जवान की मौत हो चुकी है।  

आपको बता दें कि होम गार्ड जवान वीरेंद्र सिंह मौत मामले में फैमिली कोर्ट के तत्कालीन प्रधान न्यायाधीश राजकुमार और उनकी पत्नी पर केस दर्ज हुआ है। मृतक के पुत्र गौतम कुमार के आवेदन पर जिले के मुफस्सिल थाना में केस दर्ज हुआ है। पुलिस को दिए आवेदन में तत्कालीन जज और उनकी पत्नी के द्वारा पीटने का आरोप लगाया गया है। 

गौरतलब है की फैमिली कोर्ट के तत्कालीन प्रधान न्यायाधीश राजकुमार के आवास पर संतरी के रूप में वीरेंद्र सिंह प्रतिनियुक्त थे। बीते 01 फरवरी को बेहोशी की हालत में वीरेंद्र को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में बेगूसराय और पटना में दो सप्ताह इलाज होने के बाद वीरेंद्र सिंह की मौत हो गयी। इन सब के बीच डीएम ने कहा कि होम गार्ड के जवान को अनुग्रह राशि का 4 लाख और EPF का 4.70 लाख के राशि का जल्द भुगतान हो जाएगा। साथ ही परिवार को अनुकम्पा का भी लाभ मिलेगा।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News