पटना कॉलेज कैंपस में दो गुटों के बीच झड़प और बमबारी, कैंपस पुलिस छावनी में तब्दील

पटना कॉलेज कैंपस में दो गुटों के बीच झड़प और बमबारी, कैंपस पुलिस छावनी में तब्दील

PATNA : पटना कॉलेज कैंपस में एकबार फिर दो छात्रावास के लड़के आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से मारपीट और बमबारी के बाद कैंपस में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं घटना के बाद से कैंपस के अंदर तनाव व्याप्त है। पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज दोपहर तकरीबन 2 बजे के आसपास इकबाल और मिंटो छात्रावास के लड़के आपस में भिड़ गए। उसके बाद दोनों छात्रावास के छात्रों के बीच मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि झड़प के बाद इकबाल हॉस्टल के छात्रों ने मिंटो हॉस्टल के करीब बमबारी की।

बमबारी की घटना के बाद मिंटो छात्रावास के लड़के आक्रोशित हो उठे और कैंपस के अंदर हंगामा करने लगे। वहीं छात्रों ने इस मामले को लेकर प्राचार्य के पास पहुंचे, जहां उनलोगों ने इकबाल हॉस्टल के कुछ छात्रों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग के साथ-साथ कैंपस के टीओपी प्रभारी को हटाये जाने की मांग की। 

छात्रों ने टीओपी प्रभारी पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि कैंपस के अंदर आए दिन इकबाल के छात्र मनमानी करते रहते है। लेकिन कॉलेज कैंपस में तैनात पुलिसकर्मी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। वहीं आज भी इकबाल के छात्र मारपीट और बमबारी कर रहे थे लेकिन प्रभारी को खबर किये जाने के बाद भी उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

वहीं घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। पुलिस कॉलेज कैंपस में सर्च कर रही है। वहीं पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News