बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में पिकअप और बाइक के बीच हुई टक्कर, देवर भाभी की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में पिकअप और बाइक के बीच हुई टक्कर, देवर भाभी की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : बेतिया में आज एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में देवर भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलदारी का बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की जौकटिया निवासी चोकट साह का 19 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार भाभी को लेकर इलाज के लिए बाइक से बेतिया जा रहा था। 

इसी दौरान राणा पेट्रोल पंप के सामने एनएच 727 पर पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर हो गई। जिसमें सुनील कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बच्ची देवी बुरी तरह घायल हो गई थी। आनन फानन में महिला बच्ची देवी को इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में लाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।


मृतिका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलदारी निवासी वासदेव साह की पत्नी बच्ची देवी के रूप में की गई है। दोनों मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है। साथ ही पुलिस पिकअप वाहन को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीँ इस घटना के बाद दोनों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है।

वहीँ कटिहार में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। बताया जा रहा है की सड़क पर पैदल चल रहे विश्वनाथ तात्मा मोटरसाइकिल से धक्का लग जाने से गिर गए।  जिससे उनकी मौत हो गयी। कोलासी वार्ड नंबर 9 के पास इस घटना के बारे में बताया जा रहा है की तीन युवक एक मोटरसाइकिल में सवार होकर परीक्षा देने जा रहे थे। इस दौरान सड़क पार कर रहे विश्वनाथ तात्मा मोटरसाइकिल की चपेट में आ गए। जिससे घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। हालाँकि लोगों ने मोटरसाइकिल को जब्त करते हुए तीनों परीक्षार्थियों को परीक्षा देने के लिए छोड़ दिया।  फिलहाल परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

बेतिया से आशीष कुमार और कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News