बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच खेत में उतारी जा रही थी शराब की खेप, पुलिस को देख भागे तस्कर, दो कार और एक ट्रक जब्त

बीच खेत में उतारी जा रही थी शराब की खेप, पुलिस को देख भागे तस्कर, दो कार और एक ट्रक जब्त

NAUGACHHIYA :- बिहपुर प्रखंड में एक ओर जहाँ बिहपुर प्रशासन शराब व्यापारियों के हौंसले पस्त करने के लिये लगातार छापामारी कर शराब पकड़ रही है। वहीं दूसरी ओर शराब के धंधबाज भी अपने अवैध कारोबार को लगातार अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मंगलवार को सामने आया जब बिहपुर थाना प्रशासन के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर सहुरी बहियार में झंडापुर ओपी के साथ साझा छापामारी में अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त किया गया है। हालांकि इस कार्रवाई में शराब के तस्कर भागने में सफल हो गए। 

इस क्षेत्र में शराब के खेप पहले भी पकड़े गए हैं, पर इस बार बिहपुर प्रशासन के हाथ लगे जखीरे देख होश उड़ गए। यह पहला मौका है ट्रक भर कर शराब बिहपुर प्रशासन के हाथ लगी है। हालांकी अपराधी प्रशासन को चकमा देने में कामयाब रहे। ट्रक में कुल 5699 शराब की बोतलें थी जिनमें 375 मिली के 2712 ,750 मिली के 815 एवं 180 मिली के 1972 बोतलें थी। वहीं स्थल से एक ट्रक एक स्कॉर्पियो और एक डिजायर कार बरामद की गई है जिसका डिटेल खंगाला जा रहा। बिहपुर थाना प्रभारी राजकुमार सिंह एवं झंडापुर ओपी प्रभार भुपेंद्र कुमार लगातार शराब व्यापारीयों पर नकेल कसने के लिए वाहनों की जांच एवं गांव-गांव पर नजरें बनाए हुए हैं।

 इतनी बड़ी संख्या में शराब बरामदगी के बाद नवगछिया के तमाम पदाधिकारी बिहपुर पहुंचे। हालांकी महज एक दिन पहले टेंपु भर शराब बरामद की गई थी पर शराब की इतने बड़े जखीरे को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रखंड के शराब तस्कर के मनोबल को कोई गिरावट नही आई है। ज्ञात हो की महज दो माह में प्रशासन के द्वारा कई तस्करों, वाहनो एवं शराब के जखीरे पकड़े हैं।


Suggested News