दो बच्चों संग जा रहे दंपती की बाइक की हाइवा से हुई जोरदार भिड़ंत, पति-पत्नी और एक बच्चे की मौके पर मौत

दो बच्चों संग जा रहे दंपती की बाइक की हाइवा से हुई जोरदार भिड़ंत, पति-पत्नी और एक बच्चे की मौके पर मौत

GAYA : सोमवार का दिन गया जिले के लिए बड़ा ही मनहूस रहा।यहां जहां सुबह घने कोहरे के कारण हाइवा से टकराने के कारण बाइक पर जा रहे तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई। वहीं देर शाम फिर वैसी ही घटना की पुनरावृत्ति हो गई और हाइवा से टकराने के बाइक पर सवार दंपती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं साथ में मौजूद एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश में जुटी रही।

हादसा गया-रजौली मार्ग अंतर्गत फतेहपुर थाना के रामपुर मोड़ स्थित दुब्बा पुल-गोपी मोड़ के बीच में यह भीषण हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। इस घटना में बाइक पर सवार 4 लोगों में से पति-पत्नी और एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो (Three Died In Road Accident) गई. वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना फतेहपुर थाना की पुलिस को दी। मृतक मोहनपुर थाना अंतर्गत इटवां गांव के निवासी बताए जा रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही फतेहपुर थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन किया। प्रभारी थाना प्रभारी श्याम सुंदर पासवान ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि पल्सर बाइक पर दो बच्चों समेत चार लोग जा रहे थे। इसी दौरान गया- रजौली सड़क मार्ग के रामपुर गांव के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी


Find Us on Facebook

Trending News