दलदल गांव के आहर के पानी में गड़ा हुआ मिला एक शव, इलाके में मचा कोहराम, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

दलदल गांव के आहर के पानी में गड़ा हुआ मिला एक शव, इलाके में मचा कोहराम, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

NAWADA : जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के पौर पंचायत के दलदल गांव के आहार में एक युवक का शव बरामद किया गया है। घटना को लेकर समाजसेवी व विधानसभा प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा ने यह जानकारी दी है कि पौर पंचायत के दलदल गांव के निवासी विजय चौहान का पुत्र 25 वर्षीय अंशु कुमार की पीट-पीटकर की हत्या कर पानी में शव को गाड़ दिया था।

चेहरे पर था चोट निशान

उन्होंने जानकारी दी कि युवक लगभग 3:00 के निकट घर से निकला था। फिर वापस नहीं आया। जिसके बाद लोगों ने काफी खोजबीन चालू कर दिया। उसी दौरान आहरा के निकट जाते हैं तो युवक को पानी में पाते हैं। तुरंत स्थानीय लोगों ने युवक को बाहर निकालते हैं। तो देखते हैं कि उनकी चेहरा पर जबरदस्त किसी भारी चीज से वार किया गया है। जिसके कारण उनकी चेहरा बुरी तरह चोटिल था । हत्या करने वाले लोग बुरी तरह से हत्या किए हैं। बाद में घटना का अंजाम देकर फरार हो गए। 

तुरंत इस मामले की जानकारी थाना को दी गई। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि परिजन ने आरोप लगाए हैं कि युवक की आंख कुचल-कुचल कर फोड़ दी गई है। बता देते जैसे ही इस मामले की जानकारी थाना प्रभारी को लगते हैं दल बल के साथ मौके बढ़िया अधिकारी को सूचना देते हैं। वहीं सूचना के आलोक में वरीय अधिकारी डीएसपी भी मौका पर पहुंचते कर मामले की गंभीरता से जांच जुट गए। थाना प्रभारी ने बताया है कि प्रथम दृष्टि में युवक की शव को हम लोग बरामद किए हैं। मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है। वह इस मामले पर सदन डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया है आंख फूटने की जो बात है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी दी जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News