बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन की छत पर चढ़ा एक विक्षिप्त, इलेक्ट्रिक तार को कर रहा था छूने की कोशिश, इतनी देर तक रुकी रही ट्रेन, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेन की छत पर चढ़ा एक विक्षिप्त, इलेक्ट्रिक तार को कर रहा था छूने की कोशिश, इतनी देर तक रुकी रही ट्रेन, वीडियो हुआ वायरल

AURANGABAD : सदर प्रखंड के फेसर स्टेशन पर उस वक्त सब के कलेजे दहल गए जब धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची और ट्रेन रुकने के बाद एक विक्षिप्त व्यक्ति अचानक ट्रेन की छत पर चढ़ गया। ट्रेन की छत पर चढ़ने के बाद विक्षिप्त ऊपर गुजर रही इलेक्ट्रिक वायर को बार बार छूने की कोशिश कर रहा था।

विक्षिप्त की इस हरकत को देखकर लोग हल्ला करके उसका ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे। विक्षिप्त द्वारा ट्रेन की छत पर ऐसे ऐसे हरकत किए जा रहे थे कि प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों के कलेजे मुंह को आ रहे थे। काफी मशक्कत के बाद विक्षिप्त को ट्रेन की छत से किसी तरह उतारा गया तब जाकर ट्रेन फेसर स्टेशन से खुली और लोगों ने राहत की सांस ली।

बताया जाता है कि इस दौरान लगभग आधे घंटे तक ट्रेन प्लेटफार्म पर रुकी रही। विक्षिप्त की इस हरकत की वीडियो किसी ने खींची और सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल कर दी। बहरहाल यह वीडियो कब की है, इसकी पुष्टि नही की जा सकी है। लेकिन यह जानकारी प्राप्त हो रही है यह वीडियो शुक्रवार की शाम की ही है। फिलहाल इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Suggested News