राजधानी में PUBG खेलने के दौरान 6 दोस्तों के बीच हुआ विवाद, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी, लोगों ने कहा- रातभर खेलता था गेम

राजधानी में PUBG खेलने के दौरान 6 दोस्तों के बीच हुआ विवाद, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी, लोगों ने कहा- रातभर खेलता था गेम

PATNA: राजधानी पटना में पबजी गेम खेलने के दौरान 6 दोस्तों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दो युवकों को गहरी चोट लगी है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। 

नौबतपुर थाना के आदमपुर गांव में आधा दर्जन युवक गांव के बाहर दलान में बैठकर पब्जी खेल रहे थे। गेम खेलने के दौरान हार जीत को लेकर सभी दोस्त आपस में उलझ गए। बातचीत के बाद मामला हाथापाई होते होते जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट के क्रम में अमन कुमार और आयुष कुमार को दूसरे युवकों ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। युवकों द्वारा मारपीट और हंगामा की आवाज सुनकर उनके परिजन आनन-फानन में दलान के पास पहुंचे। परिजनों ने आपस में लड़ रहे युवकों को अलग कराया इस बीच अमन कुमार और आयुष कुमार को गहरी चोट लगने के कारण उनकी स्थिति काफी खराब होने लगी। दोनों के सर से खून निकलने लगा। 

परिजनों ने दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस मामले में परिजनों की ओर से थाना में लिखित शिकायत की गई है। नौबतपुर थाना के पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गेम खेलने के दौरान मारपीट की घटना हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जो भी लोग इसमें दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



Find Us on Facebook

Trending News