पटना में मुर्गा पार्टी के दौरान तीन दोस्तों में हुआ विवाद, दो ने मिलकर एक को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत

पटना में मुर्गा पार्टी के दौरान तीन दोस्तों में हुआ विवाद, दो ने मिलकर एक को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत

पटना. बिहटा स्थित कन्हौली गांव में सोमवार को दो दोस्तों ने एक दोस्त को चाकू से गोद डाला। इससे घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

बताया जा रहा है कि कन्हौली गांव में ही ऑटो ड्राइवर विकास कुमार (18 वर्ष )अपने दोस्त मनीष कुमार (16 वर्ष) एवं मनोज कुमार (17 वर्ष) के साथ मुर्गा बना रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों दोस्तों ने मिलकर सोमवार को एक पार्टी का आयोजन किया था। मनीष कुमार और मनोज कुमार प्याज काट रहा था। विकास चिकन बनाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर तीनों दोस्तों के बीच आपस में वाद विवाद शुरू हो गया।

देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि मनीष कुमार एवं मनोज कुमार ने मिलकर विकास कुमार को चाकुओं से गोद डाला। चाकू लगते हैं विकास कुमार वही गिरकर छटपटाने में लगा। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हुए और दोनों युवक मनीष कुमार एवं मनोज कुमार को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बिहटा थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बिहटा पुलिस ने आरोपी युवक मनीष कुमार एवं मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि आपस में तीनों दोस्त मुर्गा पार्टी का आयोजन किए थे और किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया। पुलिस ने मृतक विकास कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News