कचड़े के ढेर में पड़ी बच्ची को कुत्ते रहे थे नोंच, बचाने की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

कचड़े के ढेर में पड़ी बच्ची को कुत्ते रहे थे नोंच, बचाने की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुड़े के ढेर में पड़ी बच्ची को कुत्ते नोंच रहे थे और लोग वहां उसका वीडियो बना रहे थे। जबतक बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तबतक बहुत देर हो गई और उसकी मौत हो गई। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिला मुख्यालय मोतिहारी के आगरवा चौक के समीप आज सुबह कचड़े के ढेर में एक नवजात बच्ची पड़ी थी। बच्ची को कुत्ते नोच रहे थे और वहीं वहां खड़े लोग उसे बचाने की जगह उसका वीडियो बना रहे थे। किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। 

नवयुवक सेना बच्ची को लेकर पहुंचा अस्पताल

हालांकि उसी दौरान बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिकेत पाण्डेय एवं उनके सेना के सदस्य वहां से गुजर रहे थे। उनलोगों ने भीड़ देख वहां पहुंचा तो देखा की एक बच्ची को कुत्ते नोंच रहे है। अनिकेत पाण्डेय फौरन नवजात को कचरे के ढेर में उठा कर दौड़ते हुए सदर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया उसे मृत घोषित कर दिया। 

बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत पाण्डेय ने कहा कि यदि समय पर बच्ची को अस्पताल पहुंचा दिया गया होता तो उसकी जान बच सकती थी। हमारे समाज से मानवता मर चुकी है। एक तो बेटी होने की वजह से उसे अपनों ने कचड़ा समझ फेंक दिया। उससे भी हद हमलोगों ने कर दी कि उसे बचाने की जगह उसका तमाशा बनाते रहे। अनिकेत ने कहा कि कोई भी समय रहते उसे अस्पताल पहुंचा दिया होता तो उसकी जान बच जाती। 

हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News