घर में रखे दर्जनों बम में एक के बाद एक हुए धमाके से दहला इलाका, जांच में जुटी पुलिस

घर में रखे दर्जनों बम में एक के बाद एक हुए धमाके से दहला इलाका, जांच में जुटी पुलिस

NEWS4NATION DESK : झारखंड के पाकुड़ जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित केकलामारी गांव एक के बाद एक हुए बम धमाके से दहल उठा। धमाके के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी बाबू वंशी साव सहित दर्जनों जवान घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन की। इस मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि केकलामारी गांव के यासीन शेख के घर पर रखे तीन दर्जन से अधिक सुतली बम में अचानक विस्फोट हो गया।  बम बिस्फोट के कारण मकान की सीमेंटेड पटिया टूट गईं हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 

बताया जा रहा है कि यासीन शेख के छह पुत्र हैं। यासीन का बड़े पुत्र मंटू शेख ने ही सुतली बम लाकर रखे थे। मंटू शेख आपराधिक चरित्र का है और पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के समय कई घटना को अंजाम दे चुका है। पश्चिम बंगाल के विभिन्न थाना में उसपर बूथ कैप्चरिंग के मामले भी दर्ज हैं। मंटू शेख की मां ने पुलिस को बताया कि मेरे पुत्र अखतरुल शेख उर्फ मंटू सेख ने ही बम रखे थे।
 
वहीं घटना के बाद एसडीपीओ अशोक कुमार के नेतृत्व पूरे घर की तलाशी ली गई। बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान पुलिस ने एक मास्केट हथियार भी बरामद किया है। घर में इतने भारी मात्रा में बम को क्यों जमा किया गया था इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News