औरंगाबाद में एक दर्जन पंचायत समिति सदस्यों ने थामा बीजेपी का दामन, सांसद सुशील कुमार सिंह ने किया पार्टी में स्वागत

औरंगाबाद में एक दर्जन पंचायत समिति सदस्यों ने थामा बीजेपी का दामन, सांसद सुशील कुमार सिंह ने किया पार्टी में स्वागत

AURANGABAD : औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह के समक्ष आज आयोजित मिलन समारोह में कुटुंबा प्रखंड के 12 पंचायत समिति सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करनेवाले पंचायत समिति सदस्यों में परता पंचायत के राजेन्द्र यादव पंचायत, वर्मा के अजय कुमार मेहता, पिपरा बगाही के जियाउद्दीन अंसारी, वर्मा के बबन राम, घेउरा के शिवशंकर पासवान, डुमरी के रमेश चौधरी, अम्बा के अतुल कुमार पांडेय, महाराजगंज के रंजीत प्रसाद, दधपा के अजय कुमार सिंह, भरौंधा के संजय चौहान, मटपा पंचायत के दिलीप पासवान, पूर्व मुखिया बनारसी पासवान एवं वार्ड सदस्य नूर हसन शामिल है। 


इस मौके पर सांसद ने कहा कि सभी लोग भाजपा के सिद्धांत, विचारधारा, नीतियों, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में हो रहे विकास कार्यों, गरीबों के कल्याण एवं भलाई के लिए जो कार्य हो रहा है उसे प्रचारित करेंगे। आप सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है। आपके पार्टी में शामिल होने से भाजपा की ताकत बढ़ी है और संगठन मजबूत हुआ है। इससे यह साबित होता है कि भाजपा की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। आज से कुछ दिन पूर्व ही दर्जनों जनप्रतिनिधि स्वेच्छा से पार्टी में शामिल हुए हैं। 

 सांसद ने कहा की आप सभी लोगों ने एक सामाजिक कार्यकर्ता एवं राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में देशहित में बहुत ही सही निर्णय लिया है। भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है। इस पार्टी में विचारधारा के आधार पर नीतियां बनती हैं एवं नीतियों के आधार पर योजनाएं बनती है। सामूहिक नेतृत्व के आधार पर यह पार्टी कार्य करती है। 

कार्यक्रम में भाजपा के वरीय नेता रवींद्र शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक सिंह, बिजेंद्र सिंह उर्फ भोला सिंह, राकेश कुमार देवता, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनय सिंह, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक जितेंद्र गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी मितेंद्र कुमार सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक व पूर्व पंचायत समिति सदस्य हुमायूं अंसारी, सामाजिक कार्यकर्ता मृत्युंजय सिंह, वार्ड सदस्य प्रभात सिंह, पूर्व मुखिया संजय सिंह एवं मुन्ना सिंह सहित सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News