एक शराबी नेता ने पूर्ण शराबबंदी को दिखाया आइना, थाने में किया जमकर हंगामा

 एक शराबी नेता ने पूर्ण शराबबंदी को दिखाया आइना, थाने में किया जमकर हंगामा

AURANGABAD :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पूर्ण शराबबंदी लागू होने के समय से ही सवालों के घेरे में रही है। इधर जहरीली शराब से हुई मौतों की हाल की घटना से राज्य सरकार बैकफुट पर है। विपक्ष पूर्ण शराबबंदी को पूरी तरह विफल करार देते हुए सरकार पर हमलावर है। इस बीच राज्य में ऐसे कई वाकये सामने आए है, जो अपने आप में पूर्ण शराबबंदी के ढ़ोल की पोल खोल रही है। शराबबंदी की विफलता की कुछ ऐसी ही पोल खोल बाते औरंगाबाद के दाउदनगर थाना में एक शराबी ने पकड़े जाने पर कह कर सिस्टम को नंगा किया है। 

दाउदनगर थाना में पिय्यक्कड़ ने शराब के नशे में पहले तो जमकर हंगामा किया।फिर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही उसने शराबबंदी कानून की बखिया उघेड़ कर रख दी। उसने चिल्ला-चिल्ला कर कहा कि हर जगह शराब बिकती है। टल्ली होने के बावजूद उसने पूर्ण शराबबंदी को कारगर बनाने का टिप्स भी बताया। कहा कि जब तक सरकारी अधिकारी के साथ-साथ युवा नहीं चाहेगा तब तक राज्य में शराब की बिक्री पर रोक नहीं लगाया जा सकता है।

कहा कि हां मैने सौ रुपये की शराब पी है, जो हर जगह मिलता है। हालांकि ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया लेकिन उसकी बाते शराबबंदी की नंगी हकीकत जरूर बयान कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News