बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक विदाई ऐसी भी : दुल्हन को अपने कंधे पर बैठाकर दूल्हे ने पार की नदी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

एक विदाई ऐसी भी : दुल्हन को अपने कंधे पर बैठाकर दूल्हे ने पार की नदी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

KISHANGANJ : पिछले कुछ दिनों से बिहार के बाढ़ प्रभावित इलाकों से नाव पर दुल्हन की विदाई के कई मामले सामने आए हैं, लेकिन किशनगंज में एक ऐसी शादी हुई है, जहां दुल्हन की विदाई न तो किसी कार, न ही नाव में हुई है। बल्कि दूल्हा बने युवक ने अपनी दुल्हनियां को कंधे पर बैठाकर नदी पार कराया है। इस अनोखी विदाई की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां लोग दूल्हे की तारीफ कर रहे हैं, जिसने अपनी शादी के पहले दिन ही यह बता दिया कि अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर पूरी तरह से तैयार है और किसी भी स्थिति में पत्नी का साथ नहीं छोड़ेगा।

वायरल वीडियो किशनगंज जिला के दिघल बैंक प्रखंड अन्तर्गत  सिंघीमारी पंचायत का बताया जा रहा है। यहां कनकई नदी को नाव से पलसा गांव से बारात लौटने के दौरान सभी बाराती नीचे उतर रहे थे। वहीं लाल जोड़ों में दुल्हन बनी युवती के साथ परेशानी यह थी कि पानी में नहीं उतर सकती थी। ऐसे में दुल्हा बना युवक खुद नदी में उतर गया और पत्नी का हाथ पकड़कर अपने कंधे पर उठा लिया और नदी को पार कराया। इस दौरान कुछ लोगों ने इस अनोखी तस्वीरों को अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सालों से इलाके में नहीं बना है पुल

वीडियो वायरल होने के बाद यह सवाल भी उठ रहे हैं कि यहां स्थिति क्यों आई कि नए जोड़े को इस तरह नदी पार करना पड़ रहा है। यहां सालों से एक पुल की मांग की जा रही है, लेकिन यह पूरी नहीं हो सकी है। 

साजिद हुसैन की रिपोर्ट


Suggested News