होटल में अपने साथी संग शराब के साथ पकड़ी गई महिला डॉक्टर, एम्स में इंटरव्यू देने आई थी पटना

होटल में अपने साथी संग शराब के साथ पकड़ी गई महिला डॉक्टर, एम्स में इंटरव्यू देने आई थी पटना

PATNA : बिहार में शराबबंदी को लेकर एक बार फिर समीक्षा बैठक के बाद पटना पुलिस का कड़ा रूख अपना लिया है। विशेषकर पटना के होटल के कमरों में शराब की पार्टी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। इस कड़ी में जहां बीते शनिवार को छह अभियंता पकड़े गए थे, वहीं अब दो डॉक्टरों को भी शराब के बोतल के साथ पकड़ा गया है। गिरफ्तार डॉक्टर में एक महिला भी शामिल है। 

मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके में जिंजर होटल का है जहां  2 डॉक्टर शराब के बोतल के साथ होटल के कमरे की तलाशी के दौरान पकड़े गए है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर पुणे के अस्पताल में कार्यरत हैं। वहीं पुरुष ट्रेनी डॉक्टर शैलेन्द्र शेखर अपने पास आउट कर प्रेक्टिस करने की बात कही है। महिला डॉक्टर की माने तो शराब बैग में था।

हालांकि शराब के साथ पकड़े जाने पर दोनों डॉक्टरों की अपनी अलग अलग कहानी कही जा जारी है। वही सूत्रों की माने तो रांची से शराब को लेकर ये पटना के होटल पहुंचे थे जिसके बाद कोतवाली पुलिस के होटलों की छानबीन में बैग की तलाशी के दौरान ये शराब मिली है बहरहाल दोनों ने शराब पी है या नहीं ये जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

पुलिस को देखते ही भागा पुरुष डॉक्टर

होटल जिंजर में जैसे ही कोतवाली पुलिस कमरे में घुसी, उस वक्त डॉ. कुमार शैलेंद्र शेखर और महिला डॉक्टर उसी जगह मौजूद थे। मौका मिलते ही डॉक्टर शैलेंद्र कमरे से भाग निकला। डॉक्टर के भागते ही पुलिस टीम ने उसकी महिला मित्र व जूनियर कशिश चौबे पर उसे बुलवाने का दबाव बनाया। 

महिला डॉक्टर ने बताया एम्स में आई थी इंटरव्यू देने

खुद को फंसा देख महिला डॉक्टर ने दोस्त शैलेंद्र को फोन पर ही जल्द होटल में आने वरना उसके खिलाफ बयान देने की बात कही। यह सुनकर घबराया शैलेंद्र वापस पहुंच गया। महिला डॉक्टर ने बताया कि वह बीते शुक्रवार को ही पटना एम्स का इंटरव्यू देने पटना आयी थी। उसने अपने नाम पर रूम बुक किया था। 

लगातार हो रही है कार्रवाई

राजधानी पटना में शनिवार को हुई ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब पीने वालों के बीच हड़कंप मच गया है। सुबह से शुरू हुई पटना पुलिस की छापेमारी देर रात तक चलती रही। पुलिस की कई टीमें दीघा से लेकर बख्तियारपुर तक छापेमारी करती रहीं। 

डाकबंगला चौराहा, अशोक राजपथ, पटनासिटी, शास्त्रीनगर, जक्कनपुर सहित कई इलाकों में ब्रेथ एनालाइजर लेकर पुलिस टीम पान और सिगरेट की दुकानों के सामने खड़े लोगों की चेकिंग कर रही थी। होटलों में ठहरने वालों की भी ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गयी। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि हर थानों की पुलिस को सघन जांच करने के निर्देश दिये गये हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News