बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में आम चुनने के विवाद में जमकर मारपीट, महिला की फूटी आँख

बगहा में आम चुनने के विवाद में जमकर मारपीट, महिला की फूटी आँख

BAGAHA : अनुमंडल के भितहा प्रखंड अंतर्गत रूपही गाँव मे आम के फल को लेकर हुए मार पीट में एक बुजुर्ग महिला की आँख फूट गयी है. जिसका इलाज पटना में एक निजी अस्पताल में चल रहा है. घायल महिला के पुत्र के लिखित आवेदन पर भितहा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.  

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता के पुत्र राजेश गोड़ ने बताया कि गत 16 अप्रैल को उसी गाँव के दुखन गोड़ उर्फ कन्हैया गोड़ के बगीचे में गांव के बच्चों के साथ पीडिता के घर के बच्चे आम चुन रहे थे. इसी बीच अचानक दुखन गोड़ के परिजन द्वारा गाली गलौज शुरू कर दिया गया. गाली देने से मना करने पर उसकी माँ का आँख दूसरे पक्ष के द्वारा मार कर निकाल दिया गया. 

इस सम्बन्ध में बताया जा रहा है की घायल महिला रमावती देवी ने गाली का विरोध किया. दोनों पक्षो में मारपीट भी  हुई. इसकी वजह से प्रथम पक्ष के रमावती देवी का दाहिना आँख निकल गया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा था. बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी ने बताया कि उक्त घटना के सम्बन्ध में प्राथमिकी दर्ज किया जा चुका है. 

दोनों पक्ष के लोग घायल है. जिनका इलाज अलग अलग जगहों पर चल रहा है. आँख निकलने का अभी तक मेडिकल प्रतिवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी चल रही है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Suggested News