शादी के दौरान पटना के महाराजा गार्डन में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने पाया काबू

शादी के दौरान पटना के महाराजा गार्डन में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने पाया काबू

पटना. राजधानी पटना के महाराजा गार्डन में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां शादी हो रही थी. इस दौरान ही गार्डन में आग लग गयी. वहीं आग लगने से गार्डन परिसर में चीख पुकार मच गयी. इस घटना की सूचना फायर बिग्रेड को दी गयी तो मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बेलीरोड स्थित महाराजा गार्डन में रविवार देर रात वैवाहिक उत्सव के दौरान आग लग गई. मुख्य गेट को छोड़ सब कुछ जलकर राख हो गया. हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. अग्निशमन कर्मियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि महाराजा गार्डन में पटना के अशोक नगर निवासी राज कुमार की पुत्री की शादी का समारोह चल रहा था. देर शाम गया से बारात आई. उसके ठहरने की अलग व्यवस्था की गई थी. समधी मिलन के बाद जयमाला का कार्यक्रम शुरू हुआ. जयमाला होते ही मंच पर आग लग गई. लपटें तेजी फैलते हुए पूरे महाराजा गार्डन को अपनी चपेट में ले लिया. सभी सामान लेकर भागने लगेय विशेष गैस सिलेंडर को परिसर से बाहर निकाला गया. इस बीच गेट छोड़कर पूरा पंडाल जल गया.


Find Us on Facebook

Trending News