नवादा में दो पक्षों के बीच मारपीट और गोलीबारी, एक महिला को लगी गोली, 4 गंभीर रुप से घायल

नवादा में दो पक्षों के बीच मारपीट और गोलीबारी, एक महिला को लगी गोली, 4 गंभीर रुप से घायल

NAWADA : जिले में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प की घटना सामने आई है। झड़प दौरान हुई मारपीट और गोलीबारी में जहां एक महिला को गोली लगी है वहीं 4 लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य है। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है।  
 घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले पकरीबरावां थाना क्षेत्र स्थित अमरपुर बेल्दरिया गांव गृहप्रवेश में भोज नहीं खाने को लेकर दो परिवारों के बीच मे यह हिंसक झड़प हुई है। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के गांव के रामावतार चौहान के यहां गृह प्रवेश का भोज आयोजित किया गया था। इस भोज में गांव के कई लोगों को निमंत्रण दिया गया था। वहीं विष्णुदेव चौहान के परिवार वालों को जबरन इस भोज में शामिल होने के लिए कहा गया। इस बात से जब उनके परिवार वालों ने मना कर दिया।

बताया जा रहा है कि निमंत्रण को अस्वीकार किए जाने से नाराज रामावतार चौहान नाराज हो उठा और अपने परिजनों के साथ मिलकर विष्णुदेव चौहान के घर में घुसकर उसके परिजनों को जमकर पीटा और फायरिंग की। इस घटना में जहां परिवार के चार सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए वहीं एक महिला को गोली लग गई।  

पीड़ित परिवार का कहना है कि वर्ष 2012 में शोभा देवी के 10 वर्षिय पुत्र नंदन की हत्या इसी परिवार के सदस्य ने की थी जिसका मुकदमा आज तक न्यायालय में चल रहा है। बेटे के हत्यारे परिवार से वे लोग किसी तरह का कोई संबंध नहीं रखना चाहते है और इसी वजह से गृहप्रवेश के भोज में नहीं गए थे। जिसके बाद उनलोगो ने ऐसी घटना को अंजाम दिया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच की। वहीं इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News