बगहा में गैराज में लगी आग, बोलेरो और स्कार्पियो जलकर राख

बगहा में गैराज में लगी आग, बोलेरो और स्कार्पियो जलकर राख

BAGAHA : बगहा के धनहा थाना के मरिचहवा गांव के एक गैराज में आग लगने से बोलेरो और स्कार्पियो जलकर राख हो गए. इस मामले को लेकर वाहन मालिक ने धनहा थाने में एक आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात लगभग 12:30 बजे थाना क्षेत्र के मारीचहावा निवासी ओमप्रकाश कुशवाहा के गैराज में भीषण आग लग गई. जब तक घरवाले और ग्रामीण कुछ समझ पाते तब तक उनकी दो गाड़ियां बोलेरो एवं स्कॉर्पियो गैराज में जलकर खाक हो गई. 

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING : बाल बाल बचे इस्लामपुर के जदयू विधायक चन्द्रसेन, पढ़िए पूरी खबर

जबकि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. वाहन मालिक ओमप्रकाश कुशवाहा ने धनहा थाने में दिए गए आवेदन में बताया है कि उसके गैराज में बेलोरो जिसका नंबर बीआर 05 पीए 9565 और स्कॉर्पियो यूपी 78 ए म 1736 खड़ी थी. वाहन मालिक ने बताया कि सोमवार की करीब 12:30 बजे रात में अचानक गैराज में आग की लपटें दिखाई दी. 

इसे भी पढ़े : समाजसेवी के खलिहान में असामाजिक तत्वों ने लगायी आग, हजारों की सम्पति जल कर राख

हम लोग कुछ समझ पाते तब तक गेराज सहित मेरी दोनों गाड़ियां जलकर खाक हो चुकी थी. वाहन मालिक ने आवेदन में कहा है कि आग किस तरह लगी है. इस संबंध में कोई जानकारी नही हो पाई है. जबकि ग्रामीण आग पर काबू नहीं पाए होते तो इससे होने वाले नुकसान का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. वहीं थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि पीड़ित का आवेदन प्राप्त हुआ है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News