बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में 15 साल के नाबालिग का कराया पकड़ौआ विवाह, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

जमुई में 15 साल के नाबालिग का कराया पकड़ौआ विवाह, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

JAMUI : जिले में पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है। यहां खैरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़के को पकड़कर उसका विवाह करवा दिया गया। वहीं, अब इस जबरन शादी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। उक्त वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ लोग एक नाबालिग लड़के से युवती के मांग में सिंदूर भरवा रहे है. इस दौरान जब लड़का इंकार करता है तो उसके साथ मारपीट भी की जा रही हैं।

घटना को लेकर नाबालिग लड़के के परिजनों ने खैरा थाने में आवेदन दिया है। पक्ष की ओर से दिए गए आवेदन में खैरा थाना क्षेत्र निवासी गनौरी ठाकुर अपने तीन सहयोगियों के साथ घर पर पहुंचा और 15 वर्षीय नाबालिग लड़के को अगवा कर गोपालपुर ले गया. जहां कुड़वाटांड़ निवासी एक युवती के साथ उसकी जबरन शादी करा दी गई. साथ ही मारपीट भी की गई. जबरन शादी का वीडियो भी बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है रहा है।

दूसरे तरफ लड़की पक्ष के तरफ से भी आवेदन दिया गया है। बहरहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि लड़की को भगाकर शादी करने के मामले में केस दर्ज हुआ है, लड़का पक्ष ने भी आवेदन दिया है जिसकी जांच की जा रही है।


Suggested News