बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, बाइक सवार गल्ला व्यवसायी से हथियार के बल पर लूटे 28.5 हज़ार रुपये

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, बाइक सवार गल्ला व्यवसायी से हथियार के बल पर लूटे 28.5 हज़ार रुपये

PATNA : मनेर नगर परिषद के महादेव स्थान-डुमरिया बांध सड़क के पास दिनदहाड़े बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी से हथियार के बल पर 28,500 रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना के बाद अपराधी हथियार चमकाते हुए फरार हो गए। घटना में आधा दर्जन अपराधी शामिल बताए जा रहे है। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

बताया जाता है कि मनेर नगर परिषद महाराज नगर निवासी मोहन साव का पुत्र राकेश कुमार अनाज का खरीद बिक्री थोक व्यापारी है। मनेर जमीरगंज, बाजारपर के पास राकेश अपने चालक अशोक के साथ खड़ा था। तभी एक व्यक्ति ने राकेश के पास आकर कहा कि उसे किसानी अनाज बेचना है। अनाज देखने व खरीदने के लिए ही राकेश अपने चालक अशोक व उक्त व्यक्ति के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर महादेव स्थान-डुमरिया की ओर बढ़े। 

मनेर महादेव स्थान-डुमरिया मार्ग बांध सड़क के पैड जैसे ही उनकी बाइक पहुंची तब तक पांच की संख्या में रहे अन्य अपराधियों ने  इसे घेर लिया। उसके बाद अपराधियो ने व्यवसायी के सिर पर देसी कट्टा रखकर पॉकेट में रखे 28,500 लूट लिये। शोर मचाने पर गंभीर अंजाम की धमकी देते हुए हथियार चमकाते फरार हो होने में कामयाब रहे। मामले की प्राथमिकी के लिए आवेदन मनेर थाने में दी गयी है। पुलिस भी इस मामले के सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों की पहचान व जांच में जुटी हुई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News