बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव,किराना व्यापारी से हथियार के बल पर लूटा 8 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव,किराना व्यापारी से हथियार के बल पर लूटा 8 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

PATNA: बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अभी एक मामले को नहीं सुलझाती कि अपराधी एक नई घटना को अंजाम दे दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यापारी के साथ लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल, मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मीरनगर स्थित शिव शक्ति सोयाबीन फैक्ट्री के पास का है। जहां रविवार की देर शाम किराना व्यापारी राहुल कुमार गुप्ता एवं सत्यम जायसवाल के मुंशी गुड्ड पासवान से पल्सर सवार तीन बेखौफ अपराधी ने पिस्तौल की नोक पर आठ लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया। तीनों अपराधी नकाब लगाए हुए थे।

पीड़ित ने घटना की सूचना एसएसपी और एसडीपीओ को दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ सियाराम यादव और थानाध्यक्ष गंगा सागर सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। व्यापारी राहुल ने बताया है कि वह हर सप्ताह तगादा के लिए बाइक से पटना सिटी तक जाते हैं और वापस में भी बाइक से ही लौटते हैं।

वहीं रविवार को भी वे तगादा के लिए पटना सिटी गए थे और फतुहा, बैकठपुर से तगादा की राशि लेकर खुसरूपुर लौट रहे थे। उनके साथ में दो बैग था, जिसमें लगभग आठ लाख रुपए थे। पुलिस विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है ताकि अपराधियों को ट्रैक किया जा सके।

Suggested News