मुझे लड़की सुन्दर लगी तो मैंने अगवा कर लिया, पढ़िए अपहरण के पीछे की पूरी कहानी..

मुझे लड़की सुन्दर लगी तो मैंने अगवा कर लिया, पढ़िए अपहरण के पीछे की पूरी कहानी..


News4Nation : जी हां चोरी भी और सीनाजोरी भी ,सम्भवतः इसी को कहते हैं।अपहृत लड़की के साथ पकड़ा गया तो अपहरण करने वाले युवक ने बड़े ही आराम से कहा कि लड़की मुझे अच्छी लगी इसीलिये उसे अगवा कर ले जा रहा था।

घटना नोएडा दिल्ली सेक्टर127 में बख्तावरपुर गावँ के पास की है। आरोपी गावँ के पास ही एक होटल में बैठा था तभी एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा पर उसकी नजर पड़ी। फिर क्या था नशे में धुत उस मनचले युवक ने लड़की को अगवा कर लिया। घटना के समय लड़की अपने दोस्तों के साथ खाने का सामान लेने आयी थी। लड़की के दोस्त उसे कार में अकेले छोड़कर जैसे खाना लाने होटल के अंदर गए वैसे ही मौका पाकर नशेड़ी युवक कार के अंदर घुसकर गाड़ी को स्टार्ट कर एक्सप्रेसवे की तरफ भगाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद कार को सर्विस रोड में ले जाकर लड़की को पीटने लगा।

इसी दौरान लड़की के दोस्तों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी।उसके बाद पुलिस ने अगवा लड़की और कार जिधर गयी थी उस दिशा में खोजना शुरू कर दिया। कुछ ही दूर यानी सर्विस रोड में खड़ी एक कार को जब रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। 30 मिनट तक इधर उधर भागने के बाद पुलिस कार रुकवाने में कामयाब रही।

घटना के बाबत जब आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह बागपत का रहने वाला है और उसका नाम आशू है। वह कार साफ करने का काम करता है।उसे लड़की अच्छी लगी इसलिये अगवा कर लिया।एसएचओ हंसराज भदौरिया ने बताया कि लड़की एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा है ।इस सम्बंध में कस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News