बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : चचेरे भाई के इश्क में पागल युवती ने रच डाली खौफनाक साजिश, भाई और पति के साथ मिलकर कर दी हत्या

BIHAR NEWS : चचेरे भाई के इश्क में पागल युवती ने रच डाली खौफनाक साजिश, भाई और पति के साथ मिलकर कर दी हत्या

VAISHALI : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ युवक की शादी होते ही उसकी चचेरी बहन को इतना खटका की उसने अपने चचेरे भाई के हत्या की पूरी साजिश रच डाली। युवक की शादी होते ही उसे पार्टी देने के बहाने अपने भाई और पति से घर पर बुलवा लिया। फिर युवक के साथ पंचायत सरकार भवन के छत पर पहले जमकर जश्न मनाया और फिर युवक की हत्या कर उसके शव को भवन के छत पर ही छोड़ कर सभी फरार हो गए। घटना के कई दिनों के बाद जब युवक का शव सड़कर बदबू देने लगा तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना जंदाहा थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर जंदाहा थाना ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के शव की हालत इतनी खराब थी कि उसे पहचाना जाना बिलकुल भी संभव नहीं था। लेकिन पास ही में मिले उसके कपड़ों से उसकी पहचान हो सकी। जिसके बाद मामला स्पष्ट हो गया। 

बताया गया कि जंदाहा थाना क्षेत्र के लोमा पंचायत की रहने बाली आशा देवी ने अपने 24 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के मामले में जंदाहा थाने को लिखित आवेदन दिया था। आवेदन में घर के पास के ही तीन नामजद लोगों पर उनके पुत्र मनीष को घर से पार्टी के लिए बुला कर ले जाने का आरोप लगाया गया था। आशा देवी ने 21 जून को जंदाहा थाना में लिखित आवेदन दिया था। जिसके बाद से पुलिस मनीष कुमार की तलाश में जुट गई थी। 23 जून को पुलिस ने मामले का सुपरविजन किया था। इसके बाद 26 जून की देर शाम लोमा के पंचायत सरकार भवन एक शव होने के बाद सामने आई थी। जब पुलिस पंचायत भवन पर पहुंची तो शव की हालत इतनी खराब थी कि उसे पहचानना काफी मुश्किल था। चेहरे को बुरी तरीके से कुचल दिया गया था। पूरे शरीर पर जख्म के निशान थे। कई दिनों तक बीत जाने से शव पूरी तरह सड़ने लगा था। जिससे शव को पहचानना काफी मुश्किल था। लेकिन वही पास मिले कपड़े से शव की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। 

ग्रामीणों ने बताया कि मनीष की शादी 15 जून को हुई थी। इससे पहले मनीष का घर के बगल की ही उसके चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  जबकि युवती पहले से शादीशुदा थी। बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेम के जाल में फंसा कर मनीष से उसकी संपत्ति हासिल करना चाहती थी। जबकि मनीष की शादी होते ही उसका यह सपना टूटता हुआ दिखाई देने लगा तो उसने अपने पति और भाई के साथ मिलकर मनीष के हत्या की साजिश रच डाली।  इस विषय मे जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि पुलिस के प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक की बातचीत उसकी चचेरी बहन से ही होती थी। घर वालों ने आरोप लगाया है कि उसकी चचेरी बहन के पति और भाई ने मिलकर हत्या की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक का शव पंचायत सरकार भवन के छत से बरामद किया गया है जो कि विकृत हालत में था। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News