परफेक्शन आईएएस में 76 वें स्वतंत्रता दिवस पर झंडोतोलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन, तिरंगे को शिक्षकों और छात्रों ने दी सलामी

 परफेक्शन आईएएस में 76 वें स्वतंत्रता दिवस पर झंडोतोलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन, तिरंगे को शिक्षकों और छात्रों ने दी सलामी

PATNA : आज आजादी के 76 वीं वर्षगांठ के अवसर पर परफेक्शन आईएएस द्वारा गुरूकुलम ब्रांच में झंडात्तोलन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रो. सुनील कुमार ने विधिवत रूप से  कार्यक्रम की शुरूआत की।


उन्होने झंडात्तोलन के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा की आज के युवाओं में देशप्रेम की भावना को बढ़ाने की जरूरत है। साथ ही साथ युवाओं को देशहित में काम करने की जरूरत है। ताकि देश का विकास हो सके। 

इस अवसर पर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय सर ने छात्रों को संबोधित करते हुआ कहा कि आजादी का महत्व अमूल्य है। जब देश के हर हिस्से के युवा देश के उन्नति के लिये अपना योगदान देंगे। तभी देश विकसित और सफल होगा और तब ही स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा जो विकसित देश की परिकल्पना की गई थी वह सफल होगी। 

इस मौके पर परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने कहा की देश की आजादी का महत्व हर नागरिक को समझना चाहिये। आजादी का सही अर्थ यह है कि आपके द्वारा देश के लिये रचनात्मक और सकारात्मक कार्य हो, ताकि देश का हर युवा आर्थिक रूप से  स्वतंत्र और आत्मनिर्भर बने। तभी अपना देश विकसित और खुशहाल होगा। इस अवसर  पर संस्था के फैकल्टी, अधिकारी समेत सभी कर्मचारी मौजूद रहे। 

Find Us on Facebook

Trending News