बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में बच्चों पर खेलने के दौरान हड्डों के झुण्ड ने किया हमला, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से हुए जख्मी

गोपालगंज में बच्चों पर खेलने के दौरान हड्डों के झुण्ड ने किया हमला, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से हुए जख्मी

GOPALGANJ :  जिले के बरौली थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में हड्डों के झुंड ने खेल रहे तीन बच्चों पर हमला बोल दिया। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हों गए। घायलों को इलाज के लिए बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। 

मृतक ललनदेव पटेल का सात वर्षीय पुत्र अनुष कुमार था। जबकि घायलों में हरेश पटेल का पुत्र ऋतिक कुमार व अमिंन्द्र पटेल का पुत्र मोहित कुमार बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सभी बच्चे गांव में खेत की ओर खेल रहे थे। खेलने के क्रम में गांव का ही एक बच्चा हड्डों के झुंड में एक ईंट फेंक दिया। इसके बाद हड्डों के झुंड ने उन बच्चों पर हमला बोल दिया। जिससे तीनों बच्चे हड्डों से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। लेकिन हड्डों के झुंड उनके पीछे-पीछे पहुंचे और उन पर हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

उनके शरीर में जलन होने लगी। इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को मिली तो आनन-फानन में बच्चों को लेकर बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। इमरजेंसी वार्ड में एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों का इलाज कुछ देर किया गया। 

फिर डॉक्टर ने दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया। उधर बच्चों की मौत होने के बाद परिवार के सदस्य उसका शव लेकर अपने गांव चले गए। उसकी मौत के बाद परिवार के सदस्यों में मातम पसर गया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News