NH-139 पर ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो शिक्षकों सहिता तीन लोगों की मौत, एक घायल, विरोध में सड़क पर उतरे लोग

 NH-139 पर ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो शिक्षकों सहिता तीन लोगों की मौत, एक घायल, विरोध में सड़क पर उतरे लोग

AURANGABAD :- एनएच139 पर दाउदनगर-औरंगाबाद रोड स्थित ऊब गांव के पास कार एवं ट्रक के आमने सामने टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है वही एक व्यक्ति की गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद दाउदनगर-औरंगाबाद पथ पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है । मृतकों कि पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के डीहरा पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह उर्फ मंत्री जी के साले दीपक कुमार एवं दो उनके स्कूल के शिक्षक है। जबकि मंत्री जी को गम्भीर हालात में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

हादसा इतना दर्दनाक हुआ कि तीनों मृतकों की शव गाड़ी में ही फंसी रही, जिसे गैस कटर से काट कर निकलने की कोशिश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह अपने साले एवं स्कूल के दो शिक्षक के साथ अरवल से औरंगाबाद आ रहे थे जैसे ही उनकी गाड़ी भरूब भट्ठी के पास पहुंची सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे, तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद आस पास के ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस शव को निकालने के प्रयास में जुटी हुई है। वहीं हादसे के बाद लोगों ने सड़क पर विरोध  प्रदर्शन शुरू कर दिया है। जिसके कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News