बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, दो ट्रकों के बीच टक्कर खलासी की मौके पर मौत

भोजपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, दो ट्रकों के बीच टक्कर खलासी की मौके पर मौत

Ara : भोजपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में खलासी की मौत हो गई। वहीं ट्रक का ड्राइवर गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा सासाराम मुख्य सड़क पर गड़हनी में बीती रात करीब 3 बजे तेज रफ्तार से आ रही ट्रक चालक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसरा ट्रक बंगाल से परवल लेकर आरा सब्जी मंडी में जा रहा था। इसी दौरान उसने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में जहां ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं खलासी की मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने वाले ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।  

घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और खलासी की बॉडी बुरी तरह ट्रक में फंस गया था उसको स्थानीय गैस कटर दुकानदार को बुलाकर ट्रक की बॉडी को कटर से काटकर बड़ी मुश्किल से निकाला गया। 

मृतक की पहचान बंगाल के 24 परगना निवासी 28 वर्षीय सद्दाम के रुप में हुई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।  

Suggested News