पटना में छड़ सीमेंट दुकान में भीषण डकैती, 10 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

पटना में छड़ सीमेंट दुकान में भीषण डकैती, 10 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

PATNA : पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र के काब गांव के एनएच 139 पर रविवार की देर रात अपराधियों ने भीषण लूट की घटना को अंजाम दिया है। लगभग 10 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधी दुकानदार को हाथ पैर बांधकर नगद और दुकान से सामान लूट कर ले गए। विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार को गोली मारने की धमकी दी। 


इतना ही नहीं अपराधियों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ डाला। बताया जाता है कि प्रकाश सीमेंट स्टोर में रविवार की देर रात लगभग 10 की संख्या में हथियारबंद अपराधी घुस आए। दुकान में घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार पिंटू कुमार को पिस्तौल के बल पर हाथ पैर बांध दिया। इसके बाद अपराधियों ने पचासी हजार रुपए नकद और दुकान में रखे गए 15 क्विंटल छड़ और कई बोरियां सीमेंट उठाकर लेकर चलते बने। 

जाते-जाते अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरा को तोड़ डाला और दुकानदार को धमकी दिया कि अगर उसने हल्ला करने की कोशिश की तो गोली मार दी जाएगी। घटना की सूचना सुबह में ग्रामीणों को लगी। 

पिंटू कुमार के चाचा मनोज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना रानी तालाब थाना को दी गई है। वही, रानी तालाब थानेदार विमलेश कुमार ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News