पटना से अपहृत युवक की हो गई हत्या, दोस्त ने ही रची थी साजिश...दो गिरफ्तार

पटना से अपहृत युवक की हो गई हत्या, दोस्त ने ही रची थी साजिश...दो गिरफ्तार

MOTIHARI: पटना से अपहृत छात्र की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने 31 जनवरी को ही हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था।पुलिस ने अगले दिन शव बरामद किया और अज्ञात समझकर जलवा दिया।बता दें कि 31 जनवरी को ही पटना के पुनाईचक से रामबाबू नामक शख्स को उसके दोस्त बुलाकर ले गए और उसी रात उसकी हत्या कर दी गई। शख्स का शव मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गोबिंदापुर नहर में मिला। पुलिस ने अज्ञात शव मिलने पर उसे जला दिया.


अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि 31 जनवरी को मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान पटना के शाष्त्रीनगर पुलिस ने कर लिया है । रिटायर्ड होमगार्ड जवान ने पुत्र रामबाबू के अपहरण का केस कांड संख्या 57 /21 शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराया था और दो को नामजद अभियुक्त बनाया था। पटना पुलिस ने नामजद नवनीत के टॉवर लोकेशन पर  कार्रवाई किया है। 

बताया जाता है कि युवक का दोस्त ही अपहरण की साजिश रचा । अपहरण के बाद हत्या कर फिरौती मांगने की योजना अपराधियो ने बनाई थी । पुलिस ने बेतिया से अपहरण में प्रयुक्त कार बरामद कर लिया है,वहीं दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरे अपराधी जो हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मतियरिया का है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है ।

हरसिद्धि एसएचओ शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि 31 जनवरी को अज्ञात युवक  का  शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया था ।वही शव के  शिनाख्त के लिए तीन दिन थाने में रखने के बाद शव का दाह संस्कार किया गया ।वही अज्ञात शव मिलने को लेकर हरसिद्धि थाना कांड संख्या 47 /21 दर्ज किया गया है ।वही शास्त्रीनगर पुलिस द्वारा शव की पहचान रामबाबू नामक युवक के रूप में कई गई है ।




Find Us on Facebook

Trending News