बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा से नेपाल मजदूरी करने जा रहे मजदूर की ट्रैक्टर से गिरकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बगहा से नेपाल मजदूरी करने जा रहे मजदूर की ट्रैक्टर से गिरकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : बगहा में नेपाल मजदूरी करने जा रहे मजदूर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल सेमरा थाना क्षेत्र के चरहीया नया टोला से नेपाल मजदूरी करने जा रहे एक मजदूर की ट्रैक्टर से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई है। मजदूर अपने पत्नी व एक अन्य महिला मजदूरों के साथ ईट लदे ट्रैक्टर पर बैठकर वाल्मीकीनगर के रास्ते नेपाल जा रहा था। इसी दौरान संतपुर सोहरिया पंचायत भवन के पास यह हादसा हुआ। वहीं अन्य कई लोग जख़्मी हो गए। 

मौक़े पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली समेत चालक को पकड़ लिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि चालक नशे में था। इसी बीच तेज़ रफ़्तार के कारण यह हादसा हुआ। मजदूर अपने पत्नी व एक अन्य महिला मजदूरों के साथ इंडो नेपाल सीमा पर स्थित वाल्मीकीनगर जा रहा था। जहां बॉर्डर पार कर नेपाल में रोजगार की तलाश थी। 

इस संबंध मे संतपुर सोहरिया पंचायत के मुखिया रमेश महतो ने बताया की घटना की सूचना मिलते हीं पुलिस ने ट्रैक्टर को वाल्मीकीनगर से पहले हीं पकड़ लिया और चालक समेत ट्रैक्टर को थाने ले गई। जहां ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। 

मुखिया ने बताया की ईंट लदे ट्रैक्टर पर मजदूर और उसकी पत्नी समेत एक अन्य महिला मजदूर बैठे थे और ये सभी वाल्मीकीनगर पहुंचने वाले थे। वहां से नेपाल मजदूरी करने जा रहे थे।घटना के बाद मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। हालांकि पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसको मुआवजा दिलाने के प्रयास में जुट गई है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News