नवादा में लग्जरी गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद, 2 गिरफ्तार, 2 फरार

नवादा में लग्जरी गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद, 2 गिरफ्तार, 2 फरार

NAWADA : उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम नें नवादा जिले में एक लग्जरी गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। वहीं इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

उत्पाद विभाग के अधिकारी विनोद कुमार खलीफा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक लग्जरी कार में झारखंड से भारी मात्रा में शराब बिहार लाया जा रहा है। उक्त सूचना के आधार पर जिले में वाहनों की चेकिंग शुरु की गई।

उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान अहले सुबह 3:00 बजे के आसपास घटना के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकासोती गांव के निकट एक कार में 2 प्लास्टिक बोरे में 3 हजार पीस देसी शराब का पाउच बरामद किया गया।

खलीफा ने बताया कि मौके से 2 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दो चकमा देकर फरार हो गए। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

बता दें कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू है। शराब का सेवन और कारोबार पूरी तरह से प्रतिबंधित है। पकड़े जाने पर इसके लिए कड़े सजा का प्रावधान है। बावजूद इसके प्रदेश में शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। आए दिन प्रदेश के दूसरे राज्यों के सीमावर्ती इलाके से शराब की बरामदगी और माफियाओं की गिरफ्तारी होती रहती है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News