बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता है या गुंडा? लोजपा नेता प्रकाश चंद्रा की गुंडागर्दी....हथियार के बल पर 'अफसर' को दफ्तर से उठाने की कोशिश, पीड़ित CO ने दर्ज कराया केस

नेता है या गुंडा? लोजपा नेता प्रकाश चंद्रा की गुंडागर्दी....हथियार के बल पर 'अफसर' को दफ्तर से उठाने की कोशिश, पीड़ित CO ने दर्ज कराया केस

पटनाः चिराग पासवान की पार्टी के एक नेता की गुंडागर्दी की खबर सामने आई है। लोजपा नेता ने एक अंचलाधिकारी को हथियार के बल पर अपहरण की कोशिश की। किसी तरह वह भागकर जान बचाया। वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद अब जाकर गुंडागर्दी करने वाले उस नेता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  मामला औरंगाबाद के दाउदनगर अंचलाधिकारी से जुड़ा है। गुंडागर्दी करने वाला नेता 2020 के विधानसभा चुनाव में ओबरा से लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है। 

लोजपा नेता की गुंडागर्दी 

खबर दाउदनगर अंचलाधिकारी से जुड़ी हुई है। लोजपा (रामविलास) के नेता प्रकाश चंद्रा व उनके हथियारबंद गुंडों ने सीओ को जबरन उठाने का प्रयास किया। दाउदनगर के अंचल अधिकारी विजय कुमार ने केस दर्ज कराया है। सीओ ने आवेदन में बताया कि 15 जून को वे अपने कार्यालय में बैठकर काम कर रहे थे. इसी बीच मेरे निजी मोबाइल पर प्रकाश चंद्रा का फोन आया. हम फोन नहीं उठा पाये, क्योंकि मैं ऑफिशियल नंबर पर किसी दूसरे व्यक्ति से बात कर रहा था. इसी बीच अंचल अमीन के मोबाइल से मेरे सरकारी नंबर पर फोन आया. मुझे बताया गया कि प्रकाश चंद्र बात करना चाहते हैं. जब मैंने बात करनी शुरू की तो प्रकाश चंद्रा गाली गलौज करने लगा. साथ ही मुझे अपने ऑफिस में बुलाया.

दाउदनगर थाने में केस दर्ज 

दाउदनगर सीओ ने कहा है कि फोन के 5 मिनट के अंदर ही प्रकाश चंद्रा के हथियारबंद गुंडे मेरे दफ्तर पहुंच गए. वे लोग मेरे साथ बदतमीजी करने लगे.इतना ही नहीं वे लोग हमें जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगे. इस दौरान हाथापाई होने लगी. अंचल गार्ड की सहायता से किसी तरह से हमारी जान बची. इसके बाद मुझे धमकी देते हुए और हथियार लहराते हुए सभी भाग गए. इस दौरान कई आवश्यक कागजातों को भी नष्ट कर दिया गया है. इस संबंध में हमने तत्काल इसकी जानकारी औरंगाबाद डीएम को दी है. ऐसे में इन सभी व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर कठोर कानूनी कार्यवाही की जाये। सीओ ने 15 जून को केस दर्ज करने का आवेदन दिया। लेकिन केस दर्ज करने में दाउदनगर थाने की पुलिस टालमटोल करती रही। आखिर 1 दिन बाद जाकर केस दर्ज किया गया। दाउदनगर पुलिस 321/22 केस दर्ज कर अनुसंधान कर रही है। 


Suggested News