बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो लग्जरी गाड़ियों से भारी मात्रा में शराब बरामद, 2 बड़े शराब तस्कर समेत 3 गिरफ्तार

दो लग्जरी गाड़ियों से भारी मात्रा में शराब बरामद, 2 बड़े शराब तस्कर समेत 3 गिरफ्तार

NAWADA :  जिले में अवैध शराब का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी और शराब के कारोबार और सेवन करते पकड़े जाने पर कड़ी सजा के प्रावधान के बावजूद शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। जिले में एकबार फिर अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। यह शराब की खेप दो लग्जरी गाड़ियों में छुपाकर लाई जा रही थी। 

उत्पाद विभाग की टीम ने रजौली थाना क्षेत्र स्थित NH -31 करिगांव के पास वाहन चेकिंग के दौरान बरामद की है। इस मामले में 3 कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद शराब हरियाणा निर्मित हैं और झारखंड से लाई जा रही थी। 

उत्पाद अधिकारी विनोद कुमार खलीफा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि झारखंड से दो लग्जरी गाड़ी में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। उक्त सूचना के आधार पर रजौली थाना क्षेत्र स्थित NH-31 पर वाहनों की चेकिंग शुरु की गई। चेकिंग के दौरान एक सेलारियों और एक टाटा सफारी गाड़ी को रोका गया। जब उक्त गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद हुआ। 

उन्होंने बताया कि मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें रवि कुमार और रोशन कुमार नामक दो बड़े शराब तस्कर शामिल है। दोनो झारखंड के झुमरी तिलैया के निवासी है। शराब की तस्करी को लेकर पुलिस काफी दिनों से इनकी तलाश कर रही थी। 

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News