प्रेमिका का भाई बनकर उसका ससुराल पहुंचा प्रेमी, आगे जो हुआ पढ़कर रह जाएंगे हैरान

प्रेमिका का भाई बनकर उसका ससुराल पहुंचा प्रेमी, आगे जो हुआ पढ़कर रह जाएंगे हैरान

नवादा. जिले में प्रेमिका के प्यार में पागल प्रेमी ने कुछ ऐसा कर दिया, जो चर्चा का विषय बना गया है. प्रेमिका की दीवानगी ऐसी चढ़ी कि प्रेमी दुल्हन के भाई बनकर उसके ससुराल पहुंच गया, लेकिन वहां उसकी चाल कामयाब नहीं पायी और वह पकड़ा गया. अब जेल की हवा खा रहा है. बताया जा रहा है कि महिला के आवेदन पर ही उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. मामला नवादा के मेसकौर प्रखंड का है.

जानकारी के अनुसार युवक मौसेरा भाई बनकर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. ससुरालवालों ने भी आवभगत की. बुधवार रात होने की बात कह प्रेमिका के घर में ही रुकने की बात कही. वह रुक गया. देर रात वह प्रेमिका के पास पहुंच गया. ससुरालवालों को उसपर शंका हो गई. आप‍त्‍तजिनक हरकत कहीं से भाई-बहन वाली नहीं थी. तब युवक से ससुराल के लोगों ने पूछताछ की. शुरू में उसने कहा कि वह उसका मौसेरा भाई ही है, लेकिन जब थोड़ी सख्‍ती की गई तो सबकुछ पता चल गया.

इस दौरान युवक को लप्‍पड़-थप्‍पड़ से भी स्वागत किया गया. इसके बाद युवक को पकड़कर ससुराल के लोगों ने सीतामढ़ी थाने को सूचना दी. गुरुवार को पहुंची पु‍लिस युवक को पकड़कर थाने ले गई. हालांकि इसके बाद दिनभर मामला सुलह करने का प्रयास किया जाने लगा, लेकिन मामला सलट नहीं सका. जिस प्रे‍मिका के लिए युवक ने इतना सब कुछ कहा, उसी के आवेदन पर उसपर प्राथमिकी दर्ज की गई. इसके बाद कोरोना जांच कराने के बाद उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक गया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिरसा गांव का राहुल कुमार है. कोरोना जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया. मामले को लेकर सीतामढ़ी थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की युवती के आवेदन पर जांच-पड़ताल की जा रही है. महिला को मेडिकल जांच के लिए नवादा भेजा जाएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News