बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा, सब्जी मंडी जा रहे 4 मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, तीन की मौके पर हुई मौत

सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा, सब्जी मंडी जा रहे 4 मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, तीन की मौके पर हुई मौत

NAWADA : बड़ी खबर नवादा से सामने आ रही है। जहां गुरुवार की सुबह बुरी खबर से हुई है। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंद दिया है। जिसमें तीन मजदूरों की की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है।  वहीं मजदूरों को रौंदने के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। फिलहाल आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सड़क को जाम कर दिया गया है वहीं मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। बता दें कि आक्रोशित लोगों के द्वारा सड़क को जमकर के जमकर नारेबाजी की जा रही है।

घटना नगर थाना से जुड़ा है। जहां  सोभिया कृषि फॉर्म के समीप सब्जी मंडी जाने के लिए कई मजदूर पहुंचे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंद दिया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों की पहचान भी कर ली गई है। मरनेवालों में  मृतक की पहचान आकाश कुमार पिता श्रीकांत चौहान, नंदे चौहान पिता श्री राम चौहान, प्रहलाद कुमार पिता रामबाबू चौहान तीनों नगर परिषद वार्ड संख्या 36 के रहने वाले थे।

इस हादसे के बाद लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद मौके पर बीडीओ भी पहुंच गए हैं और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश में जुट गए हैं।


Suggested News