हाथ में चाकू लिए शख्स पहुंचा थाने, पुलिस से कहा-मैने अपनी पत्नी को मार डाला

हाथ में चाकू लिए शख्स पहुंचा थाने, पुलिस से कहा-मैने अपनी पत्नी को मार डाला

NEWS4NATION DESK : झारखंड के बोकारो जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद वह खुद ही थाने पहुंच अपना गुनाह कबूल किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  
 घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हरला थाना क्षेत्र के आगरडीह में गोलबाबू अंसारी नामक शख्स का अपनी पत्नी शहरबानों के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद की वजह से अंसारी की पत्नी अपने बेटों के साथ रहती थी। 

पत्नी के बेटों के साथ रहने की वजह से आरोपी गोलबाबू अंसारी काफी नाराज रहता था और उसी गुस्से में उसने शुक्रवार को अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

अंसारी द्वारा हत्या की बात किये जाने के बाद जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके घर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बोकारो डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार की है। वहीं महिला के शरीर पर चाकू के कई निशान पाये गये है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बरामद चाकू की फॉरेंसिक जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पायेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News