बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सुबह-सुबह घात लगाकर एक व्यक्ति पर की गोलियों की बारिश, एक मामले में मुख्य गवाह है घायल

पटना में सुबह-सुबह घात लगाकर एक व्यक्ति पर की गोलियों की बारिश, एक मामले में मुख्य गवाह है घायल

PATNA : पटना के फुलवारी शरीफ स्थित भवनपुरा मोड़ पड़ा अपराधियों ने सोमवार को एक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला। आसपास के लोगों ने इलाज के लिए उस व्यक्ति को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामला जमीन विवाद से संबंधित बताया जा रहा है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि धूपार चक गांव निवासी सुरेश सिंह (50 वर्ष) पिता संतलाल सिंह अपनी मोटरसाइकिल से गांव से बभनपुरा मोड़ रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी। गोली सुरेश सिंह के सर, पैर और पेट में लगी और वह वहीं गिर कर झटपट आने लगे। आसपास के लोगों ने बताया कि लगभग 3 की संख्या में अपराधी मोटरसाइकिल से आए और ताबड़तोड़ गोली चला कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों द्वारा गोली चलाने के क्रम में सुरेश सिंह अपने को बचाने के लिए खेत में भागने लगे इसके बावजूद भी अपराधियों ने खदेड़ कर उन पर गोलियों की बौछार कर दी। 

धुपार चक गांव के लोगों ने बताया कि लगभग 3 महीना पूर्व सुरेश सिंह के एक परिवार नूतन सिंह के स्कॉर्पियो गाड़ी पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। इस हादसे में नूतन सिंह बाल-बाल बच गए थे। उस हादसे का सुरेश सिंह गवाह थे। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर सुरेश सिंह पर जानलेवा हमला किया गया।

 घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोखे बरामद किए हैं। जानीपुर थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला फुलवारीशरीफ थाने का है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है।

Suggested News