शादीशुदा होते हुए भी युवक ने रचाई थी दूसरी शादी, 3 साल के बाद पत्नी कर दी गला रेत कर हत्या, एक बेटा पैदा होने के शुरू हुआ था विवाद

शादीशुदा होते हुए भी युवक ने रचाई थी दूसरी शादी, 3 साल के बाद पत्नी कर दी गला रेत कर हत्या, एक बेटा पैदा होने के शुरू हुआ था विवाद

NAWADA : नवादा में एक विवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की हत्या उसके पति ने ही किया है। उसकी लाश मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बीबीपुरा गांव के बघार से पुलिस ने बरामद किया गया है। 

घटना शुक्रवार की शाम की बताया जा रहा है, एकता की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बीबीपूरा गांव की सर्जन मांझी की 22 वर्षीय पुत्री सोना देवी के रूप में किया गया है। मृतक के भाई जानकी मांझी का पुत्र गोरेलाल मांझी ने बताया कि मेरे जीजा कादिर गंज के रहने वाले चांदो उर्फ चंदन डोम जनवरी 2020 में मेरी बहन को प्यार मोहब्बत के जाल में फंसा कर लेकर भाग गया और शादी कर अपने साथ रख रहा था हम लोगों का भी आवागमन बंद हो गया था।

 एक बेटा 2021 में होने के बाद बातचीत शुरू हो गई। फिर हमारी बहन को या जानकारी मिली थी चंदन लोग पहले से ही शादीशुदा था और फिर दोनों के बीच विवाद होना शुरू हो गया। बीबीपुरा गांव में मेरी बहन थी। पर मेरे जीजा चंदन के द्वारा फोन करके बुलाया गया वह देर शाम घर से बाहर निकली और उसके बाद वह गला चाकू से रेत कर फरार हो गया हम लोगों को कुछ पता नहीं चला जब ज्यादा देर हुआ खोजबीन किए तो देखें कि मेरी बहन की लाश गांव के ही बधार में पड़ा है।

 इसी बीच गांव के बधार में एक लाश मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने बघार से लाश बरामद किया, जिसके उसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि उसकी शादी कादिरगंज में हुआ था। लेकिन वह अपने मायके में रह रही थी। 

परिजनों के मुताबिक गुरुवार को बेबीपुर गांव आई थी और शुक्रवार को घटना को अंजाम दिया गया। दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था।   परिजन काफी परेशान थे,   बताया जा रहा है कि सोना देवी ने कादिरगंज गांव के एक युवक से परिवार वालों के मर्जी के विरुद्ध अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। इसके बावजूद वह अपने पति के घर पर नहीं रह कर अपने मायके में रह रही थी। 

परिजनों ने उसके पति द्वारा उसकी हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है। पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन कुमार ने आवेदन के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं वह चंदन के विरुद्ध को याद भी दर्ज कर ली गई है।

Find Us on Facebook

Trending News