बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के क्रम में लगी भीषण आग, दो दर्जन घर जलकर हुए राख, लाखों की संपत्ति का नुकसान

मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के क्रम में लगी भीषण आग, दो दर्जन घर जलकर हुए राख, लाखों की संपत्ति का नुकसान

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान अगलगी की घटना सामने आई है। जिसमें करीब दो दर्जनों से अधिक घर जलकर राख हो गए है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची आधा दर्जन अग्नि शमन विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं इस घटना में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है। 

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के हत्था ओपी थाना क्षेत्र के खानुवा पंचायत के वार्ड संख्या 13 का है। जहां शनिवार की शाम खाना बनाने के दौरान अचानक एक घर में आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने तक़रीबन दो दर्जन घरों को अपने आगोश में ले लिया।

जिसके बाद सुचना पर अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं इस आगजनी की सुचना पर अग्निशमन विभाग के डीएसपी तिरलोकी प्रसाद भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया। वहीं लोगों की मानें तो इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए की संपति जलकर राख हो गई है। वहीं इस घटना के बाद कई परिवारों का आशियाना छीन गया। जिसके बाद उनका रो रोकर बुरा हाल है। 

 मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News