बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में मिट्टी तेल गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की पांच गाड़ियों ने मिलकर आग पर पाया काबू

गोपालगंज में मिट्टी तेल गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की पांच गाड़ियों ने मिलकर आग पर पाया काबू

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर 3 में मिट्टी के तेल गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। देखते  देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया। अगलगी की घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग की लपटे तेज होती जा रही थी। वही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने फायर बिग्रेड को सूचित कर मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वही फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस संदर्भ में बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर 3 निवासी रामनरेश पटेल के करकटनुमा घर किराए पर गिरधारी प्रसाद  द्वारा लिया गया था। जिसमें उन्होंने मिट्टी तेल का गोदाम रखा था। इसी बीच अचानक आग लग गई। हालांकि आशंका जताई जा रही है की शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। स्थानीय लोगो के माने तो आग गोदाम में लगी और उसके बगल के घर में आग का धुआं पूरी तरह से फैल गया। जिसमे रहने वाले लोगो में अफ़रा तफरी का महौल कायम हो गया।

हालाँकि घर में मौजूद लोगों को क्रेन के मदद से बाहर निकाला गया। वही आग लगी की घटना के बाद मौके पर सूचना के बाद सदर एसडीपीओ प्रांजल और एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आग पर काबू पाने  के लिए फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां भी पहुंच गई और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।  हालांकि इस अगलगी की घटना में किसी की हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। 

इस संदर्भ में सदर एसडीएम बताया कि कुछ लोगों द्वारा बताया जा रहा है की नारियल का छिलका और मिट्टी के तेल रखा हुआ था। इसकी जांच कराई जा रही है। जबकि एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। किसी तरह का कोई हताहत की सूचना नही है। सब को रेस्क्यू कर लिया गया है। आग लगने का कारणों की जांच कराया जा रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News