BIHAR NEWS : तेज गति से जा रही कार में लगी भीषण आग, बाल बाल बचे लोग

BIHAR NEWS : तेज गति से जा रही कार में लगी भीषण आग, बाल बाल बचे लोग

BHAGALPUR : जिले में रविवार संध्या में अचानक सड़क पर फर्राटा भरती एक कार में आग लग गई। गनीमत रही कि कार में सवार तीन लोगों को कुछ नहीं हुआ और वे बाल बाल बच गए। ताजा मामला बाथ थाना क्षेत्र के बड़वा पुल का बताया जा रहा है, जब सुल्तानगंज के लॉज संचालक सुचित कुमार अपने दो रिश्तेदार मनोज और रंजन के साथ शंभूगंज थाना क्षेत्र परहरिया पैतृक आवास जा रहे थे। इसी दौरान कार में आग लग गई। 

मौके पर मौजूद अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि नवटोलिया गांव के समीप बडुआ नदी के ओवरब्रिज पर हुंडई कम्पनी की कार गाड़ी संख्या BR10AC5862 में अचानक आग लग गयी, जिसमें सवार तीनों लोग सुल्तानगंज के रहने वाले थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल कर अग्निशमन की गाड़ी बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया। घटना को लेकर गाड़ी मालिक सूचित कुमार ने बताया कि वे अपने साथियों के साथ सुल्तानगंज से पैतृक आवास परहरिया गांव जा रहे थे। 

इसी बीच क्षेत्र के बड़वा पुल पर गाड़ी से धुंआ निकलने लगा। जब तक वे सम्भले और गाड़ी से नीचे उतरकर नजदीकी पुलिस को सम्पर्क साधा। तब तक काफी देर हो चुकी थी। गाड़ी उनकी आंखों के सामने धू धू कर जलने लगी और अग्निशमन की गाड़ी आते-आते जलकर खाक हो गयी। बहरहाल आग किस कारण से लगी है। इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। पुलिस गाड़ी मालिक से लिखित आवेदन लेकर जांच में जुट गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News