चंदनकियारी में आजसू के कार्यकर्ता मिलन समारोह का हुआ आयोजन, राजस्व मंत्री पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री उमाकांत रजक

चंदनकियारी में आजसू के कार्यकर्ता मिलन समारोह का हुआ आयोजन, राजस्व मंत्री पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री उमाकांत रजक

BOKARO : रविवार को चन्दनकियारी स्थित आजसू पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर पूर्व मंत्री उमाकान्त रजक ने कहा कि चन्दनकियारी के विधायक सह राज्य सरकार के मंत्री ने जनता को गुमराह कर छलने का काम किया है. आज चन्दनकियारी विधानसभा क्षेत्र में पानी और बिजली की व्यवस्था छिन्न-भिन्न हो गई है. बिजली की आँखमिचौनी से ग्रामीण परेशान हैं. 

पूर्व मंत्री उमाकान्त रजक ने चंदनकियारी के कई योजनाओं पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि मंत्री को यह बताना चाहिए की 10 हजार करोड़ के फूड पार्क के निर्माण का क्या हुआ.  50 हजार लिटर क्षमता के मिल्क प्रोसेसिंग प्लांट का कोई अता पता नहीं है. मंत्री को यह भी बताना चाहिए कि चंदनकियारी में 120 मेगावाट क्षमता के पावर प्लांट का क्या हुआ. बरमसिया क्षेत्र में सीमेंट कारखाना का निर्माण कहां तक हुआ. भोजुडीह - चन्दनकियारी - गौरीनाथ धाम तक रेलपरियोजना का क्या हुआ.

उमाकान्त रजक स्थानीय विधायक सह मंत्री पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि जन समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्री ने कोई ठोस पहल नहीं की है. आज बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गई है. जनता का शोषण और भयादोहन हो रहा है. रजक ने कहा कि राजस्व मंत्री के गृह अंचल में दाखिल खारिज और लगान रसीद का माखौल उड़ाया जा रहा है. विधानसभा क्षेत्र के गरीब, किसान, विधवा, असहाय, पेंशन के लिए दर - दर भटक रहे हैं. 

इसके पहले पूर्व मंत्री उमाकान्त रजक के कार्य कुशलता से प्रभावित होकर दर्जनों लोगों ने मिलन समारोह में आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सभी को पूर्व मंत्री उमाकान्त रजक ने माला पहना कर स्वागत करते हुए पार्टी में शामिल किया. शामिल होने वालों में राजीव रंजन झा, कमल चन्द्र गोराई, गणेश सिंह चौधरी, सहदेव गोप, संजय झा, राहुल दत्ता, लखीकांत रजवार,दुर्गा पात्र, जनार्दन झा, शांति सूत्रधार, गोविन्द मोदी, गौरीशंकर झा ,लालटु दे, विशाल पाल, बलराम धीवर, राधेश्याम गोप, मुकेश गोराई, बंदी रजवार, दीपक राय सहित दर्जनो लोग हैं.   

मौके पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष दुर्गा चरण महतो, केन्द्रीय सचिव बधन शर्मा, सुभाष शेखर, तपन सिंह चौधरी, राजेश भगत, बाटुल राय, गणेश महतो  प्रकाश शर्मा,मुकेश माहथा,विकास सिंह,सपन महतो,रामप्रसाद माहथा, अख्तर अंसारी उपस्थित थे.

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News