बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सावन के पहले सोमवार पर नीम के पत्ता को तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े अधेड़ की करंट लगने से मौत

सावन के पहले सोमवार पर नीम के पत्ता को तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े अधेड़ की करंट लगने से मौत

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर बायपास मोहल्ले की निवासी 48 वर्षीय अधेड़ शिवकुमार साव की विधुत स्पर्शाघात कोई मौत परिवार में मचा कोहराम, मृतक बाजार स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय के प्रांगण में नाग पंचमी पर घर में टांगने को ले नीम का पेड़ से टहनी तोड़ रहा था। इस दौरान पास से गुजरी हाई वोल्टेज नंगी तार के संपर्क में आ गया। जब पेड़ से गिरा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद स्वजनों का रो रो बुरा हाल है। 

बताया गया कि मृतक वारिसलीगंज में रह कर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास गुमटी नुमा दुकान में चप्पल जूते की बिक्री करता था। मौत की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिये हैं। सावन के सोमवारी के दिन गांव में या महत्व है कि नीम के पत्ते को लोग अपने घर के आगे लगाते हैं और इसी को लेकर मंदिर के बगल में नीम के पेड़ पर चढ़ने के दौरान करंट की चपेट में आने से 48 वर्षीय अधेड़ की दर्दनाक मौत हुई है। 

मौत के बात अगल-बगल के लोगों की अब नींद की पत्ता तोड़ने को लेकर भी सतर्क हो गए हैं। वही लोगों ने कहा कि यह बिजली विभाग की भी लापरवाही है जिसके कारण ही अधेड की दर्दनाक मौत हुई है।


Suggested News