सावन के पहले सोमवार पर नीम के पत्ता को तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े अधेड़ की करंट लगने से मौत

सावन के पहले सोमवार पर नीम के पत्ता को तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े अधेड़ की करंट लगने से मौत

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर बायपास मोहल्ले की निवासी 48 वर्षीय अधेड़ शिवकुमार साव की विधुत स्पर्शाघात कोई मौत परिवार में मचा कोहराम, मृतक बाजार स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय के प्रांगण में नाग पंचमी पर घर में टांगने को ले नीम का पेड़ से टहनी तोड़ रहा था। इस दौरान पास से गुजरी हाई वोल्टेज नंगी तार के संपर्क में आ गया। जब पेड़ से गिरा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद स्वजनों का रो रो बुरा हाल है। 

बताया गया कि मृतक वारिसलीगंज में रह कर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास गुमटी नुमा दुकान में चप्पल जूते की बिक्री करता था। मौत की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिये हैं। सावन के सोमवारी के दिन गांव में या महत्व है कि नीम के पत्ते को लोग अपने घर के आगे लगाते हैं और इसी को लेकर मंदिर के बगल में नीम के पेड़ पर चढ़ने के दौरान करंट की चपेट में आने से 48 वर्षीय अधेड़ की दर्दनाक मौत हुई है। 

मौत के बात अगल-बगल के लोगों की अब नींद की पत्ता तोड़ने को लेकर भी सतर्क हो गए हैं। वही लोगों ने कहा कि यह बिजली विभाग की भी लापरवाही है जिसके कारण ही अधेड की दर्दनाक मौत हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News