बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नाबालिग चोर को पोल में बांधकर जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर में नाबालिग चोर को पोल में बांधकर जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित डुमरी इलाके में चोरी के आरोप में एक नाबालिग को लोगों ने दबोंच कर जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान नाबालिग की शर्ट व बनियान भी खोलवाया गया। फिर, उसे रस्सी से पेड़ में बांध दिया गया। इसके बाद जमकर पिटाई की गई। वहीं घटना के दौरान मौके पर अफरा तफरी की स्थित बनी रही।

पिटाई के बाद लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद घटना की जानकारी सदर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने नाबालिग युवक को भीड़ से छुड़ाया। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर थाने पहुंची, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि गांधी नगर इलाके में नाबालिग चोरी करने के लिए घुसा था। इसी दौरान वह पकड़ा गया। जिसके बाद लोगो ने उसकी पिटाई की।

मोबाइल महिला से 1200 रुपये में बेच दिया

पिटाई के बाद जब लोगों में उससे पूछा कि मोबाइल कहां है तो नाबालिग ने बोला कि वह मोबाइल बेच दिया है। मोबाइल उसने किसी दीपक की पत्नी के हाथों बेचा है। मोबाइल 12 सौ रुपये में महिला ने खरीद लिया। उससे मिले पैसे में वह 750 किसी को दे दिया। इस दौरान लोगों से छुड़ाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन पुलिस के आने तक उसे बांधकर रखा गया। वहीं मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि सूचना मिली थी कि चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ा गया है। सूचना पर पदाधिकारी को भेजा गया था। छानबीन में पता चला कि युवक नाबालिग है। उसके नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है।

Suggested News