बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग की पोल से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग की पोल से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

पटना. राजधानी पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग लड़का की पोल से बांधकर पिटाई की गयी है। नाबालिग की पिटाई का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नाबालिग को पीटा जा रहा है। वहीं गांव के लोग तमाशबीन बने हुए हैं। इसके साथ ही उस शख्‍स का पिटाई में कुछ और लोग भी साथ दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प‍ुलिस ने इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। घटना पटना के मनेर बाजार की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनेर बाजार में सोमवार को एक नाबालिग लड़का मोबाइल चोरी कर भागने लगा। आसपास के जमे भीड़ ने उस लड़के को पकड़ लिया। लोगों ने उस लड़के को पकड़ने के बाद सड़क के किनारे लगे बिजली पोल से दोनों हाथ में बांध दिया। इसके बाद लोगों ने मोबाइल चोरी के आरोप में जमकर पिटाई शुरू कर दी। 

इस बीच युवक अपने आप को निर्दोष बताता रहा और लोगों से रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों ने उसकी एक न सुनी और जमकर लात घुसा से पिटाई के बाद उसे छोड़ दिया। वहीं मनेर थानेदार ने कहा कि थाने में किसी व्यक्ति के द्वारा इस तरह का कोई आवेदन नहीं दिया गया है। फिर भी पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

Suggested News