बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक माह पहले धोखा देकर की दूसरी शादी, फिर कर दी हत्या, कोसी नदी से बर्फ रखनेवाले डिब्बे में बंद मिला नवविवाहिता का शव

एक माह पहले धोखा देकर की दूसरी शादी, फिर कर दी हत्या, कोसी नदी से बर्फ रखनेवाले डिब्बे में बंद मिला नवविवाहिता का शव

PURNIA : पूर्णिया में कोसी नदी से आईसक्रीम रखनेवाले डिब्बे में बंद एक महिला का शव बरामद किया गया है। घटना जिले के शशि थाना इलाके की बताई जा रही है। शव मिलने के बाद पुलिस ने महिला की पहचान की कोशिशें शुरू कर दी। जिसमें मृत महिला की पहचान बनमनखी थाना इलाके के धाकड़धड़ा के रहने वाले अजय की पत्नी पुतुल देवी के रूप में की गई। जब महिला की पहचान होने के बाद पुलिस अजय के घर पहुंची तो पूरा परिवार वहां से फरार मिला। 

धोखा देकर की दूसरी शादी

मामले में मृतका पुतल देवी के परिजनों ने बताया कि एक माह पहले 11 मार्च 2024 को ही बहुत धूमधाम से पुतुल की शादी अजय से हुई थी. अजय पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है. लेकिन पुतुल के परिवारवालों को ये पता नहीं था कि अजय पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

मामले में जैसे ही अजय की पहली पहली पत्नी के परिवारवालों को जब ये पता चला तो वे लोग अजय के घर पहुंच गये और पुतुल को धमकी दी कि घर छोड़कर चली जाए. महिला जब अपने मायके गई तो मायके वालों ने भी पुतुल को ससुराल जाने से मना किया। लेकिन पुतुल ने परिवार की बात यह कहकर मानने से इनकार कर दिया कि उसकी शादी हुई है और वह अपने पति के साथ ही ही रहेगी। लेकिन पुतुल देवी को यह पता नहीं था कि  उसका फैसला उसकी जिंदगी को खत्म कर देगा।

बर्फ के डिब्बे में बंद मिली लाश

परिजनों ने बताया कि पुतुल देवी का पति बर्फ बेचने का बिजनेस करता है।  हत्या के बाद अजय ने सबूत मिटाने के लिए बर्फ बेचने वाले डिब्बे में शव रखा और कोसी नदी में फेंक दिया था. पुतुल के परिजनों का दावा है कि "नदी के पास खेत में काम कर रहे बच्चों ने अजय को बर्फ के डिब्बे से शव को निकाल कर नदी में फेंकते हुए देखा था।

मृतका के परिजनों ने लिखित आवेदन देते हुए अपने दामाद अजय और उसके परिवार वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी अजय अपने परिवार के साथ फरार है। वहीं नवविवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया


Suggested News