टीम इंडिया से बाहर हुए हार्दिक पांड्या पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, करोडों का हुआ नुकसान

टीम इंडिया से बाहर हुए हार्दिक पांड्या पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, करोडों का हुआ नुकसान

DESK : हाल में ही हुए टी-20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाहर किए गए आलराउंडर हार्दिक पांड्या पर एक और मुसीबत का सामना करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के साथ भारत लौटे हार्दिक की 5 करोड़ की 2 घड़ियों को कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया है। 

नहीं था बिल, न घड़ियों की कोई जानकारी दी

मामले में कस्टम विभाग के अनुसार, हार्दिक के पास इस घड़ी के बिल नहीं थे और न ही इन घड़ियों को उन्होंने अपने सामान में डिक्लेयर किया था। हालांकि, पंड्या ने इनकी कुल कीमत 1.80 करोड़ बताई है। एक घड़ी 1.40 लाख की है और दूसरी 40 लाख की। हार्दिक पंड्या रविवार देर रात टीम के साथ ही लौटे थे, लेकिन कस्टम विभाग ने उन्हें रोका और उनकी दोनों घड़ियों को डिटेन कर दिया। डिटेन की गई दोनों घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये थी।

खराब प्रदर्शन के कारण हुए टीम से बाहर

हार्दिक के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है। पहले आईपीएल, फिर टी-20 विश्व कप में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। उसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ कल से होनेवाले तीन टी-20 मैचों से बाहर कर दिया गया था। अब करोड़ों की घड़ी के मामले ने हार्दिक की परेशानी बढ़ा दी है।

पिछले साल बड़े भाई क्रुणाल भी फंसे थे

मंहगी घड़ियों के शौकिन सिर्फ हार्दिक ही नहीं है, उनके बड़े भाई क्रुणाल भी ऐसा ही शौक रखते है। पिछले साल आईपीएल की समाप्ती के बाद दुबई से लौटने के दौरान क्रुणाल के पास से भी कस्टम को लाखों रुपयों की चार लक्जरी घड़ियां मिलीं जिनका सीमा शुल्क नहीं भरा गया था. ऐसे में क्रुणाल पांड्या के पास जो घड़ियां थी जब्त कर लिया गया और कस्टम को वैल्यूएशन के लिए सौंप दिया गया था

महिलाओं के लिए की थी भद्दी टिप्णणी

वैसे हार्दिक का विवादों से पुराना नाता रहा है। साल 2019 में टीवी शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक ने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ महिलाओं को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए थे, जिसके बाद उनको राष्ट्रीय टीम से ड्रॉप भी कर दिया गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने माफी मांगी थी, जिसके बाद अस्थाई तौर पर उनका प्रतिबंध हटा दिया गया था।


Find Us on Facebook

Trending News