जदयू सांसद के भाई पर फायरिंग मामले में नया मोड़ : हमले के आरोपी की पिटाई से मौत के बाद सांसद भाई की गिरफ्तार की मांग पर अड़े लोग

जदयू सांसद के भाई पर फायरिंग मामले में नया मोड़ : हमले के आरोपी की पिटाई से मौत के बाद सांसद भाई की गिरफ्तार की मांग पर अड़े लोग

PATNA/PURNIYA : पूर्णिया के जदयू सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर गोली चलाने के आरोपी कि पिटाई से मौत हो गयी है। बीती रात आरोपी मिट्ठु सिंह की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत के बाद बवाल बढ़ गया है। 

परिजनो नें जदयू सांसद के भाई और भांजा को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। लोगों ने नारेबाजी करते हुए सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा, जदयू नेता नीलू सिंह पटेल और सांसद के भांजा रितेश कुमार उर्फ गुड्डा की गिरफ्तारी की मांग की. लोगों ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी तो पूर्णिया में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

आपको बता दें कि 1 मई को पूर्णियां के सहायक खजांची थाना के बाड़ी हाट में जमीन विवाद को लेकर पंचायत बैठी थी ।इसी दौरान सांसद के भाई शंकर कुशवाहा पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी थी जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे.

इसके बाद आक्रोशित लोगों नें वहां मौजूद तीन लोगों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल आशीष सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बीती रात उसकी मौत हो गयी। 

इस मामले में अबतक चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मिट्ठू के परिजनों द्वारा सांसद के भाई शंकर कुशवाहा, भांजा रितेश और जदयू नेता नीलू सिंह पटेल समेत कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध बेवजह पिटाई का आरोप लगाया है. वही सांसद के मामा द्वारा कुख्यात बिट्टू सिंह गिरोह पर फायरिंग करने और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। इधर तोड़फोड़ को लेकर पुलिस व प्रशासन द्वारा भी केस किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News