बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मवेशी चराने को लेकर उपजे विवाद में पंचायत समिति सदस्य को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला

पटना में मवेशी चराने को लेकर उपजे विवाद में पंचायत समिति सदस्य को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला

PATNA : खबर पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र से है। जहां पंचायत समिति सदस्य की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। घटना थाना क्षेत्र के कंडास गांव की बतायी जा रही है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गया। घटना का कारण पशु चराने के विवाद को लेकर बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गौरीचक थाना क्षेत्र के कंडप गांव में प्रकाश ठाकुर 52 वर्ष अपने जानवर को चराने गांव के खेत में गुरुवार को गए थे। इसी बीच वहां के सिद्धनाथ मालाकार दे पशु चराने को लेकर विवाद हो गया। गांव के लोगों ने बताया कि इसी क्रम में प्रकाश ठाकुर का जानवर एक गांव के खेत को चर गया। इसी को लेकर खेत के मालिक उग्र हो गए। गुस्साए कुछ महिलाओं ने प्रकाश ठाकुर को लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में प्रकाश ठाकुर बुरी तरह घायल हो गए।

आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव के लोग उग्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना गौरीचक थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 महिलाओं को हिरासत में लिया है। 

गौरीचक थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उस मामले में फिलहाल 2 महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Suggested News